"खैरियत" गाना 2019 की बॉलीवुड फिल्म *छिछोरे* का है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इसे अरिजीत सिंह ने गाया है, संगीत प्रीतम ने दिया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर हैं और इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

यह गाना प्यार और तड़प की भावनाओं को व्यक्त करता है, इसके बोल किसी प्रियजन की भलाई के बारे में पूछते हैं। कोरस की शुरुआत "खैरियत पूछो, कभी तो कैफियत पूछो, तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है" से होती है, जो तड़प और स्नेह की भावना को खूबसूरती से व्यक्त करता है।

अब तक, इस गाने को YouTube पर विभिन्न अपलोड के माध्यम से लाखों बार देखा जा चुका है, आधिकारिक वीडियो 680 मिलियन बार देखा जा चुका है। 

 गाना है:  खैरियत पूछो कभी तो कैफियत पूछो

             तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है 

             दिल मेरा देखो ना मेरी हैसियत पूछो 

             तेरे बिन एक दिन जैसे सौ साल है 

              अंजाम है तय मेरा

              होना तुम्हें है मेरा

              जितनी भी हों दूरियां फिलहाल हैं 

              ये दूरियां फिलहाल हैं 

              हो.. खैरियत पूछो कभी तो कैफियत पूछो 

              तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है 

              दिल मेरा देखो ना मेरी हैसियत पूछो

               तेरे बिन एक दिन जैसे सौ साल है

               तुम्हारी तस्वीर के सहारे

               मौसम कई गुज़ारे 

               मौसमी ना समझो पर इश्क को हमारे 

               नज़रों के सामने मैं आता नहीं तुम्हारे

               मगर रहते हो हर पल मंज़र में तुम हमारे 

               अगर इश्क से है मिला 

                फिर गर्द से क्या गिला 

                इस गर्द में ज़िन्दगी खुशहाल है

                ये दूरियां फिलहाल हैं 

                ओ.. खैरियत पूछो कभी तो कैफियत पूछो 

              तुम्हारे बिन दीवाने का क्या हाल है 

              दिल मेरा देखो ना मेरी हैसियत पूछो 

              तेरे बिन एक दिन जैसे सौ साल हैं 

              अंजाम है तय मेरा 

              होना तुम्हें है मेरा 

              जितनी भी हों दूरियां फिलहाल हैं 

              ये दूरियां फिलहाल हैं